Business News

Tata Punch Facelift: भारत मे जल्द एंट्री कर सकती है टाटा की सबसे ज्यादा बिकने बाली गाड़ी पंच, जानिए डिटेल्स और लांच डेट

2021 में लांच हुई टाटा पंच के फेसलिफ्ट को फिर से टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. उम्मीद है कि यह जल्द भारत में एंट्री कर सकती है. आइये डिटेल्स और लांच डेट के बारें मे जानतें हैं.

Tata Punch Facelift: टाटा की सबसे छोटी माइक्रो एसयूवी पंच जिसे भारत में फरवरी के महीने में 18,438 यूनिट की सेल्स हुई. इस सेल्स के आधार पर पिछले साल के मुकाबले इस माइक्रो एसयूवी की 65% की अधिक सेल्स रिकॉर्ड की गई. टाटा पंच जब से लांच हुई तब से माइक्रो एसयूवी के सेगमेंट में इसका ही राज रहा है,

Tata Punch Facelift: भारत मे जल्द एंट्री कर सकती है टाटा की सबसे ज्यादा बिकने बाली गाड़ी पंच, जानिए डिटेल्स और लांच डेट

लेकिन अब जल्द इस माइक्रो एसयूवी का फेसलिफ्ट आना है जिसके बाद कई गाड़ियों की सेल्स पर असर पड़ने बाला है. भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में पंच ने एक नए सेगमेंट को क्रिएट किया है. आइये इस गाड़ी की कीमत, फीचर्स, डिजाइन और लांच डेट के बारे में जानतें हैं.

Tata punch Facelift डिजाइन

टाटा के इस माइक्रो एसयूवी के डिजाइन की बात की जाए तो नई पंच की डिजाइन पंच ईवी (Punch EV) से मिलता जुलता रहने बाला है जिसमे स्प्लिट डिजाइन का हेडलैंप, मस्कुलर डिजाइन का बोनट, स्पोर्टी लुक देने बाला बम्पर और साथ मे नये डिजाइन का एलॉय व्हील्स दिया जा सकता है.

Hyundai Creta EV: जल्द भारत में हुंडई की सबसे पॉपुलर एसयूवी करेगी एंट्री, जानिए फीचर्स और डिटेल्स

Tata Punch Facelift फीचर्स

टाटा की इस माइक्रो एसयूवी के फीचर्स की बात करें तो इसका इंटीरियर टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) से मिलता जुलता दिया जा सकता है. इसके अलावा नई पंच के इंफोटेनमेंट सिस्टम और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को बदला जाएगा.

टाटा की गाड़ियों में फीचर्स का ऐसा बदलाव Tata Nexon और Nexon EV में साफ तौर से देखा जा सकता है. नई पंच में बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम जो कि 10.25 इंच का होगा तथा नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जा सकता है. नई पंच में वायरलेस एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो भी दिया जा सकता है.

Maruti EVX: भारत में जल्द आने बाली है मारुति की पहली इलेक्ट्रिक कार, जानिए फीचर्स और डिटेल्स

Tata Punch Facelift लांच डेट

टाटा पंच के फेसलिफ्ट को कंपनी के अनुसार साल 2025 में लांच किया जा सकता है. उम्मीद है कि इस फेसलिफ्ट को अगले साल के शुरुआत में ही लांच किया जा सकता है.

कीमत

अभी जो पंच बिक्री के लिये मौजूद है उसकी कीमत 6.13 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होकर 10.20 लाख रुपये एक्स-शोरूम है. इस हिसाब से देखा जाए तो फेसलिफ्ट के कीमत को 30 हजार से लेकर 50 हजार तक बढ़ाया जा सकता है.

Pm Narendra Modi Car: इन खूबियों बाली कार में सफर करतें है पीएम नरेंद्र मोदी, जानिए कीमत और फीचर्स

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!